रोहिणी सैक्टर 11 में वैश्यावर्ति के अड्डो पर पड़ा छापा नपेंगें लालची प्रॉपर्टी डीलर

रोहिणी सैक्टर 11 में वैश्यावर्ति के अड्डो पर पड़ा छापा नपेंगें लालची प्रॉपर्टी डीलर

शहज़ाद अहमद – नई दिल्ली

रोहिणी जिला थाना प्रशांत विहार पुलिस की कार्यवाही से इलाक़ा हुआ साफ़ सी-1 ब्लॉक सैक्टर 11 में चल रही वैश्यावर्ति के अडडों पर SHO अशोक कुमार की टीम की छापे मारी कर किया खात्मा ।
करीब दर्जन भर घरों में चल रहा था चकला घर रोहिणी सैक्टर सी-1 और करीब के प्रॉपर्टी डीलरों ने कमीशन के लालच में सी-1 ब्लॉक को बना दिया चकला घर ब्लॉक की गुस्साई महिलाओं ने सभी चकला घरो पर हमला बोल दिया और सभी घरों से नग्न हालत में लड़की महिलाओं को पकड़ा नग्न हालात में ही सेक्स वर्कर अपनी जान बचाकर भागे पुलिस ने इस घटना पर सख्त कार्यवाही की और सभी डीलरों की जाँच की जारही है जिन डीलरों ने एक साफ सुथरी कालोनी को वैश्यावर्ति का अड्डा बना दिया उनकी पहचान की जा रही है ।
सी-1 ब्लॉक सेक्टर 11 की जनता ने लालची कमीशन खोर प्रॉपर्टी डीलरों की जमकर बेइज्जती की और इलाके में घुसने के लिए रोक भी लगाई।
कुछ लोगों ने बताया अभी कई फ्लैटों में वैश्यावर्ति चल रही है अभी पूरी तरह से ख़ाली नहीं किया गया है इस इलाके में पैसों के लालच में प्रॉपर्टी डीलर बदमाशों और गलत काम करने वाले लोगों को नकली आईडी के सहारे बसा रहे हैं।
इलाके की महिलाओं लोगों ने कहा अगर पुलिस ने इन प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो हमें मजबूरन अपने हाथ में कानून लेने पर मजबूर होना पड़ेगा।
रविवार से चल रही कार्यवाही अभी तक पूरा ब्लॉक वैश्यावर्ति से मुक्त नहीं।
लोगों ने बताया पुलिस को इन सब डीलरों के नाम बता दिए गए थे पर इनके खिलाफ कोई कार्यवाही न होने से हम दुखी हैं इन लोगों ने हमारे ब्लॉक को चकला घर में बदल कर रख दिया हम नहीं चाहते यहाँ ऐसे लोग आसकें।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com