11 दिन बाद अपहृत मासूम हुआ मुक्त ,  एक बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया ढेर 

11 दिन बाद अपहृत मासूम हुआ मुक्त ,  एक बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया ढेर 

शहज़ाद अहमद – नई दिल्ली

शाहदरा जिले के जीटीबी एंक्लेव इलाके से स्कूल बस से अपहृत पांच साल के विहान गुप्ता को पुलिस ने आखिरकार 11 दिन बाद बदमाशों से मुठभेड़ कर सकुशल मुक्त करा लिया। अपहर्ताओं ने गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले हाई अलर्ट के बीच चालक को गोली मारकर बच्चे का अपहरण कर लिया था और 60 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।
संयुक्त आयुक्त पुलिस आलोक कुमार के नेतृत्व में डी सी पी क्राइम डॉ जॉय टर्की ,डी सी पी क्राइम जसबीर सिंह के सोलह पुलिसकर्मियो की टीम उसकी घेराबंदी में लग गई। रात 9:30 बजे स्विफ्ट कार से गगन सिनेमा के पास आए नितिन का पुलिस ने पीछा किया और सीमा पूरी डिपो के पास दबोच लिया । नितिन ने उस घर का पता बताया जहां रिहान को रखा गया था। इसके बाद वहां पुलिस की टीम पहुँची और आधी रात को हुई मुठभेड़ के बाद बच्चे को मुक्त करा लिया गया।
सोमवार आधी रात को पुलिस ने साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन में मुठभेड़ कर एक बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि दूसरे बदमाश के पैर में गोली लगी। बदमाशों ने भी पांच गोलियां चलाई, जिनमें तीन गोलियां दो पुलिसकर्मियों को लगीं। हालांकि, बुलेटप्रूफ जैकेट के कारण उनकी जान बच गई। मरने वाले बदमाश की पहचान रवि 24 के रूप में हुई है, जबकि घायल बदमाश पंकज उर्फ ¨सह साहेब 21 के साथ पुलिस ने नितिन कुमार शर्मा 28 को भी गिरफ्तार कर लिया है। नितिन ने ही इस अपहरण कांड की पूरी साजिश रची थी। उधर, बच्चे के सकुशल मिलने पर परिवार ने मीडिया और पुलिस का धन्यवाद किया है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com