एक रुपया कम देने पर दुकानदार ने की ग्राहक की हत्या

एक रुपया कम देने पर दुकानदार ने की ग्राहक की हत्या

 

हम जिस वक्त में रह रहे हैं, उसमें असहनशीलता किस कदर बढ़ी है, इसकी एक ताजा मिसाल महाराष्ट्र के ठाणे इलाके की घटना है। यहां महज एक रुपये के लिए हुए झगड़े में कल्याण में रहने वाले एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी दुकानदार और उसके बेटे ने खरीदार मनोहर गाम्ने द्वारा एक रुपया कम देने के बाद हुए विवाद के बाद उन्हें इतने लात-घूंसे मारे कि उनकी मौत हो गई। आरोपी सुधाकर प्रभु को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
विवाद के बाद गाली दी
ठाणे पुलिस प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि यह घटना शनवार देर रात की है। मनोहर गाम्ने, जिनकी उम्र 54 साल बताई जा रही है, वह अंडे खरीदने रामबाग स्थित पड़ोस की दुकान पर गए। नारकर ने बताया कि गाम्ने ने कथित रूप से अंडों के लिए दुकानदार को एक रुपया कम दिया। इसके बाद दोनों के बीच तू तू-मैं मैं हुई। इस पर दुकनदार ने गाम्ने को गाली दे दी।

पूछने पर पिटाई की
अधिकारी ने बताया कि अपमानित गाम्ने और उनका बेटा बाद में दुकानदार के पास गए। पूछा, ‘गाली क्यों दी’। इस वजह से दोनो के बीच एक बार फिर बहस हुई। बीच बहस में दुकानदार के साथ उसका बेटा भी बेटे ने गाम्ने को लात मारी और घूंसा जड़ दिया। गाम्ने की इससे मौत हो गई।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com