हिंदी फिल्म ‘अपरिचित शक्ति’ को सेंसर बोर्ड ने दिया UA सर्टिफिकेट

हिंदी फिल्म ‘अपरिचित शक्ति’ को सेंसर बोर्ड ने दिया UA सर्टिफिकेट

—————————————————————————————

कॉमेडियन राजपाल यादव और गुंजन पंत स्‍टारर रिलीज को तैयार हिंदी फिल्‍म ‘अपरिचित शक्ति‘ को फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दिया है। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता रविंद्र तुतेजा और साहिल तुतेजा ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है और जल्‍द ही यह सिनेमाघरों में भी होगी।  यह एक साइको ड्रामा हैजिसमें राजपाल यादव के दो अवतार देखने को मिलेंगे। एक में वे काफी भोले हैंमगर दूसरे में उन्‍हें एक शक्ति मिलती हैजो अपरिचित शक्ति है।

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक सनी कपूर ने कहा कि फिल्‍म मुख्य भूमिका मशहूर एक्टर राजपाल यादव ने कमाल का काम किया है। वे डायनेमिक कलाकार हैं। उनकी एनर्जी का जवाब नहीं है। वहीं, उनके अपोजिट खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत ने भी कैरेक्‍टर को शानदार ढंग से मैनेज किया है, जो काबिले तारीफ है। हालांकि गुंजन ने पहली बार राजपाल के साथ काम किया, मगर थोड़ी नर्वसनेस के बाद जो उनमें कंफिडेंस आया वो गजब का था। वे अपने अभिनय के प्रति काफी समर्पित नजर आईं हैं।   

सनी ने बताया कि इस फिल्म में गाने को उदित नारायणदीपा नारायणकुमार शानू, विनोद राठौड़खुशबू जैन  आदि मशहूर गायकों ने गया है, जबकि म्यूजिक धीरज सेन ने दिया है। फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में राजपाल यादव, गुंजन पंत, इंद्राणी तेंदुल्‍कर के अलावा किशोर भानूशालीसुरेन्द्र पाल,शिवा रिंदानीगुलशन पाण्डे, यश मेहराराजू श्रेष्ठा, गौरव सिन्हानीलू सिंह हैं। फिल्‍म को लेकर सभी काफी आशान्वित हैं।