‘आदत से मजबूर’ में सनी पर लगा सुरलीन भाबी से अफेयर का आरोप

‘आदत से मजबूर’ में सनी पर लगा सुरलीन भाबी से अफेयर का आरोप

 

सोनी सब का शो ‘आदत से मजबूर’ अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है और उन्हें हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रहा है। इस शो के आगामी ट्रैक में हंसी के धमाके के लिए तैयार हो जाईये। कहानी में दिखाया जायेगा कि हर किसी को इस बात पर शक होता है कि सनी अपने एक साथी की पत्नी के करीब जाने की कोशिश कर रहा है।
सनी (अनुज पंडित) और जेडी सिटी चक्कर के आॅफिस में दिलफेंक माने जाते हैं। सनी सिटी चक्कर में काम करने वाले अपने साथी मनमीत सूरी की पत्नी सुरलीन भाभी के करीब जाने की कोशिश कर रहा है। रिया (सना मकबूल), सैम (वंशिका शर्मा), जेडी (ऋषभ चड्ढा) और रंजन (हरेश राउत) ने भी सनी को सुरलीन भाभी के साथ अलग-अलग जगहों पर देखा है। उस गैंग और आॅफिस के बाकी साथियों को सनी के इरादों पर शक हो जाता है और उन्हें लगता है कि सुरलीन का सनी के साथ चक्कर चल रहा है। इतना ही नहीं मनमीत को भी ये देखकर बड़ा अजीब लगता है कि सनी और सुरलीन आपस में साइन लैंग्वेज में बातें कर रहे हैं। जब जेडी और रंजन, सनी से सुरलीन के करीब जाने का कारण पूछते हैं तो वो उस बात पर चुप हो जाता है। हर कोई सनी के व्यवहार में अचानक आये इस बदलाव से हैरान हैं।
क्या सनी का सुरलीन से अफेयर चल रहा है?
सनी का किरदार निभा रहे अनुज पंडित का कहना है, ‘‘ये ट्रैक बड़ा ही मजेदार है, जहां सनी और सुरलीन भाभी एक-दूसरे से अकेले में मिल रहे हैं। हर किसी को ये बात पहले से ही पता थी कि सनी अक्सर सुरलीन भाभी के साथ मजाक करता रहता है और अब उन दोनों को एक साथ देखकर उनके अफेयर होने का शक हो जाता है। ये एक बहुत ही मजेदार ट्रैक है।’’ जितना नजर आ रहा है, उससे भी कहीं ज्यादा चीजें जानने के लिये हैं, जिससे वक्त आने पर ही परदा उठेगा, इसलिये देखते रहिये ‘आदत से मजबूर’, शाम 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर!
Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com