एडिडास ने लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड से साझेदारी की

एडिडास ने लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड से साझेदारी की

-अब पूरे भारत के 16 लाइफस्टाइल स्टोर में एडिडास के महिला पहनावे मिलेंगे-

गुरुग्राम, दिसंबर 08, 2017: एडिडास ने लाइफस्टाइल स्टोर में ‘शाॅप-इन-शाॅप’ लांच करने की घोषणा की। इसका लक्ष्य एडिडास की महिला कैटेगरी में ग्राहकों की पहंुच बढ़ाना है। पहला आउटलेट आज गुरुग्राम के एमजीएफ मेट्रोपाॅलिस माॅल में खुला। मौके पर मशहूर बाॅक्सर निखत जरीन, आदाकार सान्या मल्होत्रा और संगीतज्ञ मोनिका डोगरा भी मौजूद थीं। एडिडास के महिला पहनावे दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बंगलुरु के 16 लाइफस्टाइल स्टोर में उपलब्ध होंगे।

साझेदारी का मकसद पूरे भारत की महिलाओं तक पहंुचना है जो आज हर क्षेत्र में सफल हैं। उन्हें कुछ हट कर करने, खुद का रास्ता बनाने और उनकी जिन्दगी बदलने के लिए प्रोत्साहित करना है। इस साझेदारी से ग्राहकों के लिए बेहतरीन क्वालीटी के पहनावे आसानी से उपलब्ध होंगे जिनका इस्तेमाल वे फिटनेस और मस्ती के दौरान कर पाएंगी। इससे महिलाओं को अपने क्षेत्र में एक नई पहचान मिलेगी।
इस करार पर स्यां विक, सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, एडिडास ग्रुप इंडिया ने बताया, ‘‘लाइफस्टाइल इंटरनेशनल लिमिटेड की साझेदारी में महिला प्रोडक्ट कैटेगरी के लिए ‘शाॅप-इन-शाॅप’ लांच कर हम बहुत बहुत खुश हैं। लाइस्टाइल से साझेदारी के बाद हमारी कई शहरों में पहंुच होगी। बड़ी संख्या में महिलाओं के लिए एडिडास के प्रोडक्ट खरीदना आसान होगा। एडिडास ने हमेशा महिलाओं को खेल और फिटनेस में आगे रहने का हौसला दिया है। नए प्रयास से हमें विश्वास है कि महिला संस्कृति में यह बदलाव दुनिया के सामने होगा। हमें दोनों ब्राण्डों की इस साझेदारी की सफलता का भरोसा है।’’
इस घोषणा के बाद गर्मजोशी भरा जुम्बा सेशन हुआ। इसकी होस्ट भारत की मशहूर जुम्बा जिन, श्वेताम्बरी शेट्टी और कल्ट क्रू थी। वर्कआउट के इस मस्त सेशन में हर उम्र की महिलाओं की भागीदारी देखी गई। सभी ने एडिडास के महिला उत्साह रुछमअमतक्वदम को लेकर खुशियां मनाई।

’’’

एडिडास एजी का परिचय
एडिडास खेल उत्पादों की दुनिया का ग्लोबल लीडर है। इसके मुख्य ब्राण्ड एडिडास और रीबाॅक हैं। कम्पनी का मुख्यालय हर्जगेनाॅरच/ जर्मनी में है। इसमें पूरी दुनिया में 60,000 से अधिक लोग कार्यरत हैं। 2016 में इसने 19 अरब यूरो की बिक्री दर्ज की।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com