धवन की माफी पर मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

धवन की माफी पर मुंबई पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

 

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को ट्विटर पर चेतावनी दी थी। दरअसल एक्टर ने बीच रोड पर अपनी एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक की थी। यह सेल्फी उस समय ली गई थी जब एक्टर अपनी कार में तो फैन ऑटोरिक्शा में बैठी हुई थीं। किसी फोटोग्राफर ने इस तस्वीर को क्लिक कर लिया। जब यह तस्वीर मुंबई पुलिस ने देखी तो उन्होंने ट्विटर पर ना सिर्फ एक्टर को चेतावनी दी बल्कि उनके घर ई-चालान भी भेज दिया।
जिसके बाद बदलापुर स्टार ने माफी मांगी और बताया कि वे ट्रैफिक सिग्नल पर रुके थे जब यह तस्वीर खींची गई। उन्होंने कहा कि वो आगे से सुरक्षा का ध्यान रखेंगे। मुंबई पुलिस जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उन्होंने भी बिना देर किए वरुण की माफी पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि गाड़ी से आधा शरीर बाहर निकालने से दूसरों का ध्यान भंग हो सकता है क्योंकि आप बहुत मशहूर हैं।

मुंबई पुलिस ने लिखा- यह उस फोटोग्राफर के लिए भी बहुत बड़ा संयोग है कि वो भी उसी सिग्नल पर हो जहां से आपका फोटो ले सका, इसका इरादा भले नेक हो लेकिन इसमें जोखिम है। आपकी लेकप्रियता की वजह से किसी घूमते हुए वाहन पर झुकने से दूसरों का ध्यान भंग हो सकता है। खुशी है कि आपने हमारे संदेश को सही भावना में स्वीकार किया। मुंबई पुलिस के जवाब के बाद लोगों ने उनकी वाह-वाह करना शुरू कर दिया। विवेक कुमार सिंह नाम के यूजर ने लिखा- बहुत बड़ा संयोग। इस ट्विटर हैंडल के पीछे बैठे शख्स का आभार।

पुलपेंदी कुलाल ने लिखा- लगता है शशि थरूर को करीब से फॉलो कर रहा है। मयूर पाटिल ने लिखा- जो शख्स इस ट्विटर अकाउंट को हैंडल कर रहा है उसकी तनख्वाह बढ़नी चाहिए। रजत मित्तल ने कहा- इस ट्विटर को कौन चलाता है? बहुत शानदार जवाब दिया। ठोको शान के ट्विटल हैंडल ने लिखा- यह ट्विट सबूत है कि मुंबई पुलिस के पास अपने ऑफिस में अब काफी सुयोग्य और पढ़े-लिखे लोग हैं। अज्का शेख ने लिखा- जो शख्स इस ट्विटर अकाउंट को हैंडल कर रहा है उसे प्रमोशन की जरुरत है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com