एमपी में रिलीज नहीं होगी पद्मावती

 एमपी में रिलीज नहीं होगी पद्मावती

639383-padmavati-posters

फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में हो रहे प्रदर्शन के बाद एमपी की शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राजधानी भोपाल में राजपूत समाज के लोगों से मुलाकात के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया की एमपी में फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होगी। राजपूत समाज के लोगों के साथ बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चैहान रानी पद्मावती के शौर्य का गुणगान किया और कहा कि पद्मावती पूरे देश का गौरव है ऐसे में जब उनके इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने के बाद फिल्म बनाई जा रही है तो यह बात सहन नहीं की जाएगी। सीएम ने कहा कि राजपूत समाज के लोगों के साथ बैठकर उन्होंने इस मामले में चर्चा की और जब फिल्म को लेकर कई तरह के बातें सामने आई तो एमपी की शिवराज सरकार ने एमपी में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने का फैसला लिया।

एमपी बना पहला राज्य जहां रिलीज नहीं होगी फिल्म पद्मावती 
पद्मावती को लेकर देश भर में चल रहे प्रदर्शन के बाद फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के खिलाफ आक्रोश भी जाहिर किया जा रहा है ऐसे में एमपी सरकार ने भी समाज के लोगों के साथ बैठकर यह बड़ा फेसला लिया है। एमपी पहला ऐसा प्रदेश होगा जहां की सरकार ने पद्मावती को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है।
बताया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीएम शिवराज सरकार ने इस तरह का फैसला लिया है। विधानसभा चुनाव से पहले सरकार फिल्म पद्मावती को लेकर किसी भी तरह के रिस्क लेने के मूड में नहीं है ऐसे में शिवराज सरकार का यह फैसला देश भर में चर्चाओं में है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com