भोपाल: शादी के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ किया बलात्कार

भोपाल: शादी के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ किया बलात्कार

 

भोपाल। राजधानी भोपाल के बिलखिरिया इलाके में एक युवक ने अपनी शादी के दो साल बाद पुरानी प्रेमिका के साथ उसके घर में घुसकर बलात्कार किया है। घटना के बाद प्रेमिका ने संबंधित बिलखिरिया थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी अशोक राजपूत के खिलाफ धारा 376, 450, 506, 3(2)B, 3(2)BA, एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि फरियादी महिला और अशोका पूर्व में प्रेमी-प्रमिका थे। प्रेम प्रसंग के दौरान दोनों ने आपसी सह​मति से शारीरिक संबंध भी बनाए थे। करीब दो वर्ष पूर्व अशोक की दूसरी महिला के साथ शादी हो गई थी। अशोक की शादी के बाद फरियादी ने उसके साथ नाता तोड़ दिया था।  शुक्रवार देर रात आरोपी अशोक, फरियादी महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया। घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म की जानकारी किसी अन्य को देने पर आरोपी अशोक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद वह मौके पर से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी अशोक राजपूत की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है। उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

Source:Agency