बीएचईएल जवाहरलाल स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र का अपहरण करने की कोशिश

बीएचईएल जवाहरलाल स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र का अपहरण करने की कोशिश

 

 

भोपाल। बीएचईएल शिक्षा मंडल द्वारा संचालित जवाहरलाल नेहरू स्कूल के प्राइमरी विंग के एक छात्र के अपहरण की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चे को बहला फुसलाकर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे की सूझबूझ के चलते वह सफल नहीं हो पाया। जब बच्चे ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस बारे में बताया, तो पिता ने कल गुरुवार को संबंधित गोविंदपुरा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी राजेश गडेकर की शिकायत पर धारा 363, 511 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि फरियादी राजेश गडेकर का 9 वर्षीय पुत्र प्रदीप, जवाहरलाल नेहरू स्कूल की प्राइमरी विंग में कक्षा तीसरी का छात्र है। बीते बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद प्रदीप स्कूल गेट के बाहर खड़ी वैन की तरफ जा रहा था। बीच रास्ते में एक अज्ञात आरोपी प्रदीप के पास आया और अपने साथ चलने की बात कहने लगा। आरोपी ने प्रदीप से कहा कि उसके पिता ने उसे भेजा है।

पुलिस का कहना है कि गनिमत यह रही कि प्रदीप ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए उस अंजान व्यक्ति के साथ जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद प्रदीप अपनी वैन में बैठकर घर चला गया। घर पहुंचकर जब प्रदीप ने अपने ​माता-पिता को घटना के बारे में बताया, तो वह घबरा गए। इसके बाद माता-पिता ने थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद से अज्ञात आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com