बतौर एक्‍टर राजवीर सिंह राजपूत की बड़े पर्दे पर धमाकेदार इंट्री

बतौर एक्‍टर राजवीर सिंह राजपूत की बड़े पर्दे पर धमाकेदार इंट्री

 

 

इन दिनों टीवी व थियेटर आर्टिस्‍ट राजवीर सिंह राजपूत की बल्‍ले – बल्‍ले है। राजवीर बड़े पर्दे पर एक के बाद एक चार फिल्‍मों में बतौर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसको लेकर वे काफी एक्‍साइटेड हैं। अभी हाल ही में मुंबई अपनी अपकमिंग हिंदी थ्रिलर मूवी ‘वो कौन है कातिल’ के म्‍यूजिक लांच पर राजवीर ने कहा कि यह मेरी रिलीज होने वाली पहली फिल्‍म है। इसके अलावा ‘नजदीकियां’ और ‘लव किलर’ में भी सेंट्रल कैरेक्‍टर में हूं। जबकि एक राजस्‍थानी फिल्‍म भी कर रहा हूं ‘तेरा छाया आधी रात’, जिसमें मेरी को-स्‍टार सलोनी पहवा होंगी। इसका एक शेड्यूल पूरा भी हो चुका है। सभी फिल्‍में बेहद अच्‍छी हैं।

वहीं, राजवीर ने ‘वो कौन है कातिल’ के म्‍यूजिक लांच पर अपनी आवाज का भी जादू बिखेरा और कहा कि मुझे संगीत से प्‍यार है। इसलिए मैं गाने भी गाता हूं। इस फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं। खास कर निगाहों में देखा सौंग मुझे काफी पसंद है, जो मुझ पर फिल्‍माया गया है। हालांकि इस फिल्‍म में मैंने कोई गाने गाये नहीं हैं, लेकिन मेरी आने वाली फिल्‍म ‘नजदीकियां’ में मैंने दो गाने गाये हैं। राजवीर ने ‘वो कौन है कातिल’ की बात करते हुए फिल्‍म के निर्माता मयंक श्रीवास्‍तव और निर्देशक मुख्‍तार अहमद को थैंक्‍स कहा। राजवीर ने कहा कि उन्‍हें मुझे इस फिल्‍म के काबिल समझा, इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। फिल्‍म में मैं रोमांटिक लड़के का किरदार निभा रहा हूं, जो दर्शकों को पसंद आयेगा। बांकी ये ऐसी थ्रिलर फिल्‍म है, जो पूरे समय लोगों में क्‍योरिसिटी बनाये रखेगी। फिल्‍म में मेरे साथ अन्‍नू अग्निहोत्री और किशोर भानु शाली भी मुख्‍य भूमिका में होंगे। बता दें कि राजवीर सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘वो कौन है कातिल’ की शूटिंग मुंबई, सूरत, बरदौली और अहमदाबाद में हुई है।

चूंकि राजवीर ने अकबर – बीरबल, कृष्‍ण कन्‍हैया, तुम बिन जिया जाय न, नीली छतरी, प्‍यार में सावधान, क्राइम पेट्रोल, जैसे सीरीयल्‍स में भी काम किया है और मुंबई में थियेटर से भी जुड़े रहे हैं, तो कहते हैं कि टीवी में काम करना अलग है। वहीं, थियेटर मूवी में काम आता है। अभी हमने बैंडिट क्विन के रायटर रंजीत कपूर व चिंटू जी के साथ चेखोव की दुनियां भी प्‍ले कर रहा हूं। उन्‍होंने कहा कि हालांकि लोग इंटरटेमेंट इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों के लिए ही आते हैं, मगर यहां आने के बाद खुद को मेंटेन करने के लिए लोग टीवी में रहना पसंद करते हैं। क्‍योंकि टीवी इंडस्‍ट्री बहुत टफ है, मगर स्‍कोप भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com