निशा दुबे और राहुल सिंह लेकर आ रहे हैं ‘लाली लगावेलू’

निशा दुबे और राहुल सिंह लेकर आ रहे हैं ‘लाली लगावेलू’
ऐसे तो निशा आज कल ज्यादा भोजपुरी फिल्मो के शूटिंग में बयस्त रहती है पर अब  भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री निशा दुबे, नवोदित अभिनेता राहुल सिंह के साथ एक नया अलबम ‘लाली लगावेलू’ लेकर आ रही हैं, जिस की शूटिंग आज कल मुंबई के मड आईलैंड इस्थित अमंडीचल हाउस में किया जा रहा है वहीं, अभिनेत्री निशा दुबे ने कहा कि ‘लाली लगावेलू’ काफी खूबसूरत गाना है, जो लोगों को काफी पसंद आने वाली है। इसमें मेरे साथ राहुल सिंह हैं, जिनके साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है। उम्‍मीद है की ये गाना आप लोगो को पसंद आएगी और गाने में हम दोनों की केमेस्‍ट्री भी काफी पसंद आयेगी।
वहीं, एम एफ ए मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी रही इस अलबम को राहुल सिंह ने भी शानदार बताया और कहा कि इसके गाने इतने कर्णप्रिय हैं कि सीधे लोगों के दिल में उतर जाएगी खास कर निशा दुबे के साथ मेरे कुछ रोमेंटिक सीक्वेंस भी लोगों को पसंद आने वाले हैं। हमलोगों ने इस पर काफी मेहनत किया  है। पूरे अलबम की शूटिंग मुंबई के मड आईलैंड में ही की जाएगी ।इस अलबम को अगले माह किसी बड़ी भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज़ किया जायेगा ! अभिनेता राहुल सिंह मूलतः गायक ,अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी के जिला भभुआ के रहने वाले है ,राहुल सिंह ने बताया की मै मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव का बहुत बड़ा फैन हु उन के  सभी सिनेमा और गाने मै देख चूका हु जल्द ही मै भोजपुरी फिल्मो में नजर आऊंगा !
 बता दें कि अलबम ‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं जो मूलतः वनारस के रहनेवाले है , जबकि गीत और संगीत मुन्‍ना दुबे ने तैयार किया है। इस  अलबम को निर्देशक अनिल चौरसिया निर्देशित कर रहें है जिन्होंने कई हिंदी फिल्मो का निर्देशन किया है ! इस अलबम के निर्माता ब्रजेश पांडेय हैं। वहीं, संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा इस अलबम के पी.आर.ओ. हैं। इस वीडियो अलबम को संजय कोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है अपने साथियो के साथ , जबकि छायांकन प्रमोद पांडेय ने किया  है। वहीं, इस अलबम को अतुल यादव ने एडिट किया है और प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रिजवान खान हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *