भोपाल पुलिस ने विजया बैंक को लापरवाही बरतने पर थमाया नोटिस

भोपाल पुलिस ने विजया बैंक को लापरवाही बरतने पर थमाया नोटिस

भोपाल। राजधानी भोपाल की हनुमानगंज थाना पुलिस ने बै​रसिया रोड स्थित विजया बैंक को लापरवाही बरतने के आरोप में नोटिस थमाया है। विजया बैंक प्रबंधन पर आरोप था कि वह बिना सुरक्षा के एक प्रायवेट टैक्सी में करीब 46 लाख रुपए की नगद राशि दूसरी ब्रांच में शिफ्ट कर रहे थे। हनुमानगंज थाना टीआई जितेन्द्र पाठक ने बताया कि मंगलवार सुबह एफआरवी 81 में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल केशव और कॉन्स्टेबल कमल रूटीन चैकिंग के दौरान बैरसिया रोड स्थित विजया बैंक पहुंचे। यहां पर बैंक कर्मचारी एक प्रायवेट उबर टैक्सी एमपी04 टीए 8510 को हायर करके डिग्गी में 46 लाख रुपए रखकर एमपी नगर स्थित विजया बैंक पहुंचाने की तैयारी में थे।

टीआई पाठक का कहना है कि बैंकों के लिए जारी नियमों के अनुसार कैश की बाय रोड डिलेवरी करने के लिए एक कवर्ड वाहन का होना अनिवार्य है। लेकिन विजया बैंक प्रबंधन बिना कवर्ड वाहन के एक प्रायवेट टैक्सी में 46 लाख कैश लेकर जा रहे थे।

टीआई पाठक का कहना है कि जब बैंक मैनेजर से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि कम खर्च के चलते प्रायवेट टैक्सी के जरिए कैश की डिलेवरी की जा रही है। टीआई पाठक का कहना है कि लापरवाही बरतने के आरोप में विजया बैंक बैरसिया रोड को एक नोटिस जारी किया गया है।

Source:Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com