Forbes की list में TOP-10 में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

Forbes की list में TOP-10 में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

 

 

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुनर का डंका बजा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने अब उनके फैन्‍स को खुश होने की एक और वजह दी है. प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 8 एक्‍ट्रेस में शुमार हो गई हैं. अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ की बदौलत विदेश में घर-घर में चर्चित नाम बन गईं प्रियंका चोपड़ा ने 65 करोड़ की कमाई कर फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में अपनी जगह बनायी है. मंगलवार को फोर्ब्‍स ने दुनि‍या में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसिस की लिस्ट जारी की है. इस लिस्‍ट में प्रियंका चोपड़ा ने 8वें स्‍थान पर कब्‍जा किया है.

फोर्ब्स की ये लिस्ट 1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017 तक एक्‍ट्रेसेस द्वारा की गई कमाई पर आधारित है. इस लिस्‍ट में सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप एक्‍ट्रेस कोलंबिया की सोफिया वेरगारा बनी हैं जिन्‍हें पहला स्‍थान मिला है. पिछले छह सालों से सोफिया वेरगारा कमाई के मामले में टॉप पर बनी हुई हैं. मॉर्डन फैमिली की स्टार सोफिया की कमाई(1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017) 271 करोड़ बताई जा रही है.

ये दूसरी बार है जब प्रियंका चोपड़ा को इस लिस्ट में शामिल किया गया है. इससे पहले प्रियंका को एबीसी चैनल के शो ‘क्वांटिको’ के ऑन एयर होने के दौरान पिछले साल भी में इस लिस्ट में शामिल किया गया था. साल 2016 में प्रियंका ने 71.5 करोड़ की कमाई की. साल 2017 में क्वांटिको के सीजन 2 में भी प्रियंका नजर आईं इसके अलावा हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘बेवॉच’ में भी प्रियंकाअहम किरदार में नजर आईं थीं. फिल्‍मों और टीवी के अलावा प्रियंका कई ब्रांड्स की भी पहली पसंद हैं.

65 करोड़ की कमाई कर फोर्ब्स लिस्ट में 8वें स्थान पर जगह बनाने वाली प्रियंका इस तरह से दुनिया में सांतवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड स्टार बन गई है. प्रियंका इन दिनों ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. टीवी के अलावा प्रियंका अपनी दो नई हॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com