भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में दिखेगा गुंजन पंत की इश्‍कबाजी

भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में दिखेगा गुंजन पंत की इश्‍कबाजी

भोजपुरिया सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वो कहती हैं प्‍यार एक रूहानी एहसास है। यह एक न ए‍क बार हर किसी को होता है। और जब ये होता है तो दर्द भी होता है। कुछ ऐसी ही कहानी मेरी आने वाली फिल्‍म में ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की है। जिसमें मैं राधा के किरदार में नजर आ रही हूं। जबकि फिल्‍म में कृष्‍ण की भूमिका में र रोहित राज यादव और मीरा की भूमिका में इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी हैं। इस फिल्‍म में काम करने का मेरा अनुभव काफी खास रहा।
फिल्‍म के बारे में गुंजन ने कहा कि इस फिल्‍म के टाइटल ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से मुझे बहुत प्‍यार है। इस फिल्‍म के साथ यूथ की कनेक्टिविटी काफी सहज होगी। हालांकि फिल्‍म हर वर्ग के लिए बनाई गई है। फिल्‍म की कहानी कहानी ये है कि राधा को कृष्‍ण से प्‍यार होता है। मगर वे दोनों बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। बाद में दोनों किसी तरह, किसी सिचुएशन में मिलते हैं, यह काफी रोमांचक जर्नी है। जो लोगों को बहुत पसंद आने वाली है। साथ ही उम्‍मीद करती हूं कि मेरा किरदार भी दर्शकों को खूब भायेगा।
गुंजन ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है। शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म को राम यादव ने निर्देशन किया है ! फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जल्‍द ही इस फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को रिलीज किया जायेगा
माँ शांति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बानी फिल्म के निर्माता बी.एन.यादव शिवजी सिंह ,निर्देशक राम यादव ,संगीत रंजय बाबला,लेखक रामचंद सिंह ,फाइट दिलीप यादव ,डांस मास्टर संजय कोर्वा,छायांकन बबलू खान लालजी बेलदार प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
फिल्म के स्टारकास्ट रोहीत राज यादव ,रानी चटर्जी ,गुंजन पंत ,राज प्रेमी ,जनार्दन सिंह ,पंकज मेहता ,सी पी.भट,राहुल श्रीवास्तव ,साहब लालधारी आदि है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *