फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक जारी हो गया है जिसमें ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक साथ दिखाई देंगे

बॉलीवुड एक्टर इशान खट्टर जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इशान अपनी अगली फिल्म में स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे और फिल्म का नाम होगा खाली पीली। इस फिल्म का निर्देशन मकबल खान करेंगे। वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी दिया गया है।

ट्रेड ऐनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘यह ऑफिशल हो चुका है।’ साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में निर्देशित करने वाले  अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज इसे प्रोड्यूस करेंगे।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू होगी और फिल्म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म के फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि इशान ने ऐब्स बना रखे हैं और अनन्या पांडे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं।  हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इससे पहले इशान जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था, लेकिन दोनों की एक्टिंग को सराहा गया था। वहीं इशान ने बियॉन्ड द क्लाउड के जरिए फिल्म लाइन में डेब्यू किया था।