Sunny Deol के सामने Karan Deol ने शूट किया किसिंग सीन, ऐसा था रिएक्शन

नी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। करण ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि करण के पापा यानी सनी देओल ही हैं।

‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। लेकिन उससे पहले करण अपने पापा सनी देओल के साथ फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। करण रिएलिटी शोज में बतौर गेस्ट भाग ले रहे हैं, इंटरव्यू दे रहे हैं। अपने इंटरव्यूज में करण फिल्म से जुड़े कई किस्से भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पापा के सामने किसिंग सीन शूट करना उनके लिए कैस अनुभव रहा।

करण ने बताया, पापा के सामने किसिंग सीन शूट करने में मैं काफी ऑक्वर्ड महसूस कर रहा था। मुझे शर्म भी आ रही थी। ऐसे किसी बच्चे के साथ होना स्वाभाविक है। लेकिन उसके बाद मैंने सब कुछ भुलाया और सब अपने आप होता चला गया। मैं पहले काफी नर्वस था, लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि ये कितना खूबसूरत शूट किया गया और स्टोरी के लिए ये जरूरी था।

आपको बता दें कि ‘पल पल दिल के पास’ एक रोमांटिक फिल्म है। सनी ने ही फिल्म का निर्देशन किया है। सनी देओल का यह तीसरा डायरेक्शन है। उन्होंने ‘दिल्लगी’ फ़िल्म से डायरेक्टोरियल पारी शुरू की थी। इसके बाद ‘घायल वंस अगेन’ डायरेक्ट की और अब पल पल दिल के पास।