विशाल आदित्य ने लिया नच बलिये छोड़ने का फैसला

टेलीविज़न के सेलेब्स डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना हुआ है। इन विवादों का एक मुख्य कारण है इस शो की थीम जिसे बलिए VS एक्स रखा गया है। इस शो में एक्स की एक जोड़ी ऐसी भी है जिनको तालमेल में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दोनों के बीच लड़ाईयों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही चले जा रहा है।

स्टार प्लस के ऑफीशियल अकाउंट से ‘नच बलिए 9’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह शो को छोड़ कर जाने की धमकी दे रहे हैं।
दरअसल मामला कुछ यूं हुआ कि परफॉर्मेंस के बाद विशाल और उनकी एक्स मधुरिमा तुली के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विशाल ने सरेआम मधुरिमा की बेज्जती की और उठ कर जाने लगे, जिसके बाद मधुरिमा ने कहा कि तुम मुझे गालियां सुना रहे हो, बैठ कर बात करो। मधुरिमा की बात सुनकर गुस्से में खड़े गुए विशाल कहते हैं, ‘चिल्लाओ मत, मैं अभी ये शो छोड़ता हूं, मुझे नही करना ये’

आपको बताते चलें कि शो की शुरुआत से ही दोनों की लड़ाईयां सुर्खियों में हैं। हांलाकि इससे इनकी परफॉर्मेंस में कोई असर नही पड़ रहा है। इन दोनों के व्यवहार को देखते हुए इन्हे नच बलिए की ‘कबीर सिंह’ की जो़ड़ी कहा जाने लगा है।

पहले हफ्ते में प्रीमियर के बाद से ही इस शो ने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह बना ली थी मगर लगातार दो हफ्तों से शो की रेटिंग गिर गई हैं। अब विशाल आगे क्या कदम उठाने वाले हैं ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा।