बेटी की खातिर एक माँ बन गई काली ,अपने ही पति को दौड़ा दौड़ा कर पिटा

शराब के नशे में धुत पति घर आकर अपनी पत्नी की पहले जमकर पिटाई करता था, फिर उसपर जुल्म ढाता था। पत्नी ये सब बर्दाश्त करती रही। लेकिन जब पति ने अपनी नाबालिग बेटी के देह पर हाथ डाला और उसके साथ गलत हरकत करने लगा तो देखकर महिला आगबबूला हो उठी. बेटी का हाथ पकड़ उसी स्थिति में सड़क पर दौड़ते हुए थाने जा पहुंची।

आरोपित की पत्नी और उसकी बेटी ने रविवार को पटना के गांधी मैदान थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत की है। पुलिस ने आरोपित पति को पकडऩे के लिए उसके घर पर छापेमारी की। लेकिन वह मौका देख फरार हो गया।

पुलिस की मानें तो आरोपित आबकारी विभाग में निजी चालक है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति अक्सर शराब पीकर घर आता है। फिर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। इतना ही नहीं वह पत्नी पर चाकू से भी हमला कर चुका है। इसके बाद भी पीडि़ता चुप रही। बात-बात पर धमकी देता है कि वह पूरे परिवार को फंसा देगा।

कुछ दिन पूर्व वह फिर शराब पीकर घर आया और अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा। जब मां और बेटी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। साथ ही घर का खर्च देना भी बंद कर दिया। दो दिन पूर्व फिर वह नशे में धुत होकर घर आया और हंगामा करने लगा।