अंडो की कीमत से मचा सोशल मीडिया में मचा बवाल

अभिनेता राहुल बोस का केला विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि मुंबई से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रूपये बताई गई है। ट्विटर पर कार्तिक धर नाम के एक शख्स ने होटल के बिल की फोटो शेयर की है। मुंबई के ‘फोर सीजन’ होटल ने दो उबले अंडों के लिए उससे 1700 रूपये वसूल किए हैं। अंडो की अप्रत्याशित कीमत लगाने पर कार्तिक धर ने राहुल बोस को मेंशन करते हुए बिल की फोटो ट्विटर पर डालते हुए लिखा कि ‘दो अंडे के लिए 1700 रूपये, राहुल बोस भाई आंदोलन करें क्या?
कार्तिक द्वारा होटल के बिल की फोटो ट्विटर पर डालने के बाद ये तेजी से वायरल हो रही है। ट्विटर पर लोग होटल ‘फोर सीजन’ की जमकर आलोचना भी कर रहें हैं साथ में खाने के बिल पर कमेंट मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहें हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरीओट होटल में दो केलों के लिए 442 रूपये वसूले गए थे। जिसके बाद राहुल ने इस बिल को ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो डाल कर कहा था कि कौन कहता है फल आपके लिए नुकसानदेह नहीं होते हैं? आपको यह देखकर विश्‍वास करना होगा।