मर्सिडीज चालक ने वैगन आर में मारी टक्कर, हादसे में तीन कांस्टेबल घायल हो गए।

राजधानी में बेलगाम रफ्तार ने फिर कहर बरपाया है। ग्रेटर कैलाश थाना क्षेत्र में अर्चना रेडलाइट चौराहे पर मर्सिडीज चालक ने वैगन आर कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में वैगन आर कार पलट गई और उसमें सवार सीआरपीएफ के तीन कांस्टेबल घायल हो गए। अस्पताल में राजस्थान निवासी कांस्टेबल नरेंद्र (24) की शुक्रवार दोपहर बाद मौत हो गई।

वहीं, मूल रूप से उप्र के बुलंदशहर निवासी कांस्टेबल विनोद कुमार (36) व राजस्थान निवासी कांस्टेबल बाबूलाल यादव (38) को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मर्सिडीज चालक सानिध्य गर्ग (19) को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे थाने से ही जमानत दे दी गई। डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि मॉडल टाउन-2 निवासी सानिध्य गर्ग के पिता आशीष गर्ग नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार करते हैं।

बृहस्पतिवार रात सानिध्य मर्सिडीज सी-300 से सिरीफोर्ट की तरफ से आ रहा था, जबकि विनोद कुमार, बाबूलाल यादव और नरेंद्र (24) कमर्शियल नंबर की वैगन आर कार से मूलचंद से चिराग दिल्ली की तरफ जा रहे थे। रात करीब 11 बजे अर्चना रेडलाइट चौराहे पर पहुंचते ही सिरीफोर्ट की तरफ से आ रहे मर्सिडीज चालक ने रेडलाइट जंप करपहले उनकी कार में टक्कर मारी। फिर रेडलाइट के पोल से जा टकराई। इसमें एक जवान की मौत हो गई।

पीएम सिक्योरिटी में ड्यूटी कर जा रहे थे घर
एसडीजी बटालियन में कांस्टेबल सीआरपीएफ के तीनों जवान पीएम सिक्योरिटी में ड्यूटी पूरी कर पुष्प विहार स्थित घर लौट रहे थे। इस दौरान कार विनोद चला रहे थे। रास्ते में ही मर्सिडीज से टक्कर हो गई।