AISECT ने मुझे परेसान कर रखा है : मनीष

AISECT और IGNOU ने मुझे परेशान कर रखा है, CM HELPLINE से भी हेल्प नहीं मिली

Image result for aisect

 भोपाल 
 मैने जून 2016 में डीएलएड की परीक्षा दी थी जिसका परीक्षा  फल दिसंबर 2016 में घोषित हुआ था। जिसमे मेने थ्योरी के सभी विषय एक ही बार मे उत्तीण  कर लिए थे लेकिन मेरे प्रेक्टिकल और असाइनमेंट के नंबर अपडेट ना होने से मेरा result uncompleted था। फरवरी-मार्च 2017 तक मेरे प्रेक्टिकल और असाइनमेंट के मार्क्स अपडेट हो गए पर मेरे लैब 2 के मार्क्स आज तक अपडेट नही हुए। जिससे मेरा परीक्षाफल आज तक अधूरा है।
में इस संबंध में निरंतर aisect, ignou भोपाल में पत्र व्यवहार व मेल करता रहा किन्तु कोई भी सफलता नही मिली। फिर में 2 अगस्त 2017 को aisect scope campus, भोपाल व ignou भी पता करने गया था पर दोनों ऑफिस में मुझे निराशा हाथ लगी। इस संदर्भ में मैने 31 अगस्त को cm हेल्पलाइन में भी शिकायत की पर आज दिनांक तक कोई हल नही निकल सका। गौरतलब है कि दोनों office भोपाल में ही हैं पर 8 माह से मेरे नंबर आईसेक्ट भोपाल से ignou भोपाल नही भेज पा रहे। अगर भेजते भी है तो ignou में नही पहुच पा रहे है। दोनों आफिस के बताने के अनुसार।
और सबसे रोचक बात की CM हेल्पलाइन में 3 बार शिकायत कर चुका हूं जिसकी शिकयत no, 4611696 है। उनकी जांच अभी तक नही हो पा रही है। आदरणीय में जबलपुर के पास का निवासी हूं और मेरा काम भोपाल के दोनों ऑफिस से संबंधित है और दोनों आफिस की उदासीनता से में 8 माह से मानसिक रूप से परेशान हूं। इसलिए आपकी शरण में हूं शायद आपकी खबर का कुछ असर aisect, ignou या cm हेल्पलाइन वालो पर हो सके।
मेरा नाम व पता
मनीष कुमार दुबे
नुनसर, पाटन रोड, जबलपुर
Enrollment  115241986
मोबाइल नो, 9893451415
हमारा मेट्रो के प्रतिनिधि ने भी पीड़ित से संपर्क किया एवं इसका ऑडियो भी सुरक्षित रखा गया है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com