ये रिश्ता क्या कहलाता है – चाइल्ड आर्टिस्ट शौर्य को बाहर निकाला गया, 5 दिन से बीमार है शौर्य

सीरियल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ से चाइल्ड आर्टिस्ट शौर्य शाह को  रिप्लेस कर दिया गया है। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा है कि उन्हें सेट पर नखरे दिखाने की वजह से बाहर किया गया है तो वहीं उनकी मां ने इसके पीछे की कुछ और ही वजह बताई है। उनके मुताबिक, शौर्य को बुखार है, जिसकी वजह से कई घंटे तक उनका शूट कर पाना संभव नहीं है।

‘5 दिन से बीमार है शौर्य’

  1. शौर्य शो में कैरव का रोल कर रहे थे और टीवी ऑडियंस के बीच उनकी काफी पॉपुलैरिटी है। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में उनकी मां ने कहा, “सैकड़ों कहानियां गढ़ी जा रही हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि शौर्य को 5 दिन से वायरल फीवर है, जिसके चलते वह शूट के लिए नहीं जा सकता था। यहां तक कि आज वह अपने स्कूल भी नहीं गया। सबूत के तौर पर मेरे पास उसके सभी मेडिकल सर्टिफिकेट हैं। ताकि वो (प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर कट्स) जल्दी से जल्दी उसे रिप्लेस कर सकें।”
  2. ‘दो घंटे से ज्यादा शूट नहीं कर सका शौर्य’

    मां ने आगे कहा, “उन्होंने शौर्य को एक दिन के शूट के लिए बुलाया था, लेकिन हमने कहा कि वह इस कंडीशन में नहीं है। हालांकि, कुछ देर डिस्कशन के बाद हम उसे शूट के लिए लेकर पहुंचे। लेकिन वह दो घंटे से ज्यादा का शूटिंग नहीं कर सका। तब हम उसे वापस ले आए। प्रोडक्शन हाउस को उसके 8-10 घंटे के शूट की जरूरत थी, जो संभव नहीं था। इसलिए उन्होंने रिप्लेसमेंट का रास्ता चुनना पड़ा।”

  3. ‘प्रोडक्शन टीम ने डिलीट कराया वीडियो’

    शौर्य की मां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दुआओं के लिया फैन्स का शुक्रिया अदा किया था और शौर्य के शो छोड़ने की घोषणा भी की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, “प्रोडक्शन टीम ने मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा था। क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि रिप्लेसमेंट को इंट्रोड्यूस कराने से पहले शौर्य के शो छोड़ने की खबर लीक हो।” सोमवार को नए कैरव को शो में इंट्रोड्यूस करा दिया गया है।