अमिताभ बच्चन ने लखनऊ में शूट किया केबीसी 11 का पहला प्रोमो, सामने आईं फोटोज

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 11वें सीजन के प्रोमो की शूटिंग लखनऊ में पूरी की। दरअसल, बिग बी वहां अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो- सिताबो के शेड्यूल के लिए गए हैं। इसके चलते केबीसी के प्रोमो के लिए उनका मुंबई आ पाना संभव नहीं था। तब शो के मेकर्स ने लखनऊ में ही प्रोमो शूट का फैसला लिया। प्रोमो को दंगल जैसी फिल्मों के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

पहले फिल्मसिटी में होने वाली थी शूटिंग

शो से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया,  “पहले केबीसी 11  का प्रोमो मुंबई स्थित फिल्मसिटी इलाके में शूट होने वाला था। लेकिन जब चैनल और निर्माताओं को पता चला कि बिग बी लखनऊ शेड्यूल से वक्त नहीं निकाल सकते तो उन्होंने प्रोमो शूट भी वहीं शिफ्ट करने का फैसला लिया। यह शूटिंग सोमवार को हुई। बिग बी ने पहले फिल्म और फिर प्रोमो की शूटिंग की।”

दूसरा प्रोमो भी लखनऊ में शूट हो सकता है

शूजित सरकार के डायरेक्शन में बन रही गुलाबो सिताबो का लखनऊ शेड्यूल करीब एक महीने का है। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि केबीसी 11 का दूसरा प्रोमो भी वहीं शूट होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो 1 अगस्त से बिग बी शो के लिए शूटिंग शुरू कर सकते हैं और 19 अगस्त से इसे टेलीकास्ट किया जा सकता है। शो का पहला सीजन 2000 में लॉन्च हुआ था। तब से अब तक 10 सीजन आ चुके हैं और इनमें से 9 के होस्ट अमिताभ बच्चन रहे हैं। तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था।