प्रिंस नरूला के भाई का कनाडा में हुआ निधन, तीन महीने पहले हुई थी शादी

प्रिंस नरूला के भाई रूपेश उर्फ रूबी का कनाडा में निधन हो गया है। वो वहीं रहते थे। प्रिंस को जब यह दुखद खबर मिली, तब वो पत्नी युविका चौधरी के साथ डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए 9 की शूटिंग कर रहे थे। सुनते ही वो एकदम टूट गए। उन्होंने भीगी आंखों के साथ सेट पर ऑडियंस के सामने इस बात की जानकारी साझा की। इसके बाद वो और युविका रूपेश के अंतिम संस्कार के लिए कनाडा रवाना हो गए।

सोमवार को हुआ रूपेश का निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपेश का निधन सोमवार को तब हुआ, जब वो स्कारबोरो (टोरंटो) के ब्लफर्स पार्क में कनाडा दिवस सेलिब्रेट कर रहे थे। कथिततौर पर रूपेश दोस्तों के साथ कनाडा दिवस मनाने गए थे। तभी वो नदी के तेज बहाव में बह गए। उन्हें तैरना नहीं आता था। रिपोर्ट्स की मानें तो 3 महीने पहले ही रूपेश की शादी हुई थी और उनकी पत्नी जुलाई में उनसे मिलने वाली थी।

कई रियलिटी शोज के विनर रहे प्रिंस

28 साल के प्रिंस को रोडीज एक्स 2, स्पिल्ट्स विला 8 और बिग बॉस 9 जैसे रियलिटी शोज के विनर के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने फिक्शन शो बढ़ो बहू, लाल इश्क और नागिन 3 में भी काम किया है। प्रिंस और युविका के नए रियलिटी शो नच बलिए 9 का प्रीमियर 20 जुलाई से होगा। इस शो को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है।