द‍िल्‍ली-एनसीआर में एटीएम तोड़ने वाला कुख्यात शाहिद गिरफ्तार

 दिल्ली – एनसीआर में एटीएम तोड़कर रुपये निकालने के लिए कुख्यात बदमाश शाहिद उर्फ आडवाणी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 पुलिस मथुरा यूपी से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपित नूंह तावडू के गांव खरकड़ी का रहने वाला है। उसने फरीदाबाद में एटीएम तोड़कर लूटपाट के दो मामलों में संलिप्तता की बात कबूली है।

उसके साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शाहिद उर्फ आडवाणी से पुलिस ने 20 हजार रुपये, कट्टा, एटीएम के कटे हुए पा‌र्ट्स बरामद किए हैं। पूछताछ के बाद आरोपित को अदालत में पेश किया गया, अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि शाहिद को मथुरा यूपी पुलिस ने 2 अप्रैल को भी गिरफ्तार किया था। तब से वह मथुरा की जेल में बंद था। इससे पहले मार्च 2018 में गुरुग्राम क्राइम ब्रांच पुलिस ने भी उसे गिरफ्तार किया था।

रिमांड के दौरान वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। गुरुग्राम पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था। एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित ने साथियों संग जनवरी गांव मोहना से एक एटीएम तोड़ दिया था। उसमें करीब 35 लाख रुपये थे। इसके अलावा उसने साल 2017 में भी सेंट्रल थाना क्षेत्र में एटीएम तोड़ने की एक वारदात की।