जन्मदिन की पार्टी के बहाने बुलाकर युवक की हत्या!

 मुजेसर थाना क्षेत्र के जीवन नगर में जन्मदिन की पार्टी के लिए घर से दोस्तों के साथ निकले युवक की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। परिजनों ने उसे तीन दोस्तों सहित चार लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दर्ज मुकदमे के अनुसार जीवन नगर निवासी रमेश चंद ने बताया कि उनका 30 वर्षीय का बेटा दीपक कारपेंटर का काम करता था।

बुधवार 12 मई को उसका जन्मदिन था। दोपहर में उसके दोस्त दीपक कुमार, पवन वर्मा, विवेक और एक अन्य युवक घर पर आए। वे दीपक को जन्मदिन की पार्टी के बहाने बुलाकर ले गए। सभी ने सोहना रोड पर स्थित एक दुकान की छत पर बैठ कर पार्टी की। रात करीब पौने 1 बजे सभी दीपक को घायल अवस्था में कार में डाल कर घर पहुंचे।

दीपक के सिर से खून निकल रहा था। परिजनों ने युवकों से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह सीढ़ियों से गिरकर घायल हुआ है। परिजन दीपक को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता रमेशचंद का कहना है कि दीपक का इसी क्षेत्र में रहने वाले तेजपाल के बेटे दीपक के साथ मार्च में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उस समय दीपक ने घर आकर जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन, उनका बेटा इस मामले को भूल कर बैठ गया था। उनकी आशंका है कि उसी झगड़े के चलते उनके बेटे की हत्या हुई है। मुजेसर थाना प्रभारी संदीप का का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में सच्चाई सामने आ पाएगी।