कबीर सिंह – असल जिंदगी में नौकरों पर गुस्सा नहीं होते शाहिद

बॉलीवुड डेस्क.  शाहिद कपूर की नई फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक सीन है, जिसमें कबीर सिंह गुस्से में लाल होते हुए अपनी नौकरानी को सड़क पर दौड़ाते हैं। क्योंकि अनजाने में उसके हाथ से एक गिलास टूट जाता है। हालांकि, असल जिंदगी में शाहिद बहुत ही शांत इंसान हैं। खासकर घर के नौकरों पर वो कभी कबीर सिंह की तरह गुस्सा नहीं निकालते हैं।

कपिल के शो पर शाहिद ने किया ये खुलासा

  1. – दरअसल, शाहिद हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो असल जिंदगी में भी घर के नौकरों पर कबीर सिंह की तरह गुस्सा निकालते हैं? जवाब में शाहिद ने कहा कि शादी के बाद उनकी पत्नी मीरा ने घर में कई नौकर रखे हैं। लेकिन वो कभी उन पर गुस्सा नहीं होते। जब कभी कोई गिलास टूट जाता है तो वो नौकरों से माफी मांगते हैं और सफाई करने का बोल देते हैं।
  2. किरदार में ढलने के लिए पी जाते थे 20-20 सिगरेट

    – अप्रैल में शाहिद ने फिल्म से जुड़े कुछ खुलासे किए थे। तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्‌डी’ की इस हिन्दी रीमेक में शाहिद शराबी और स्मोकर डॉक्टर का रोल कर रहे हैं, जो मैनेजमेंट से खफा रहता है। रोल में जान डालने के लिए शाहिद हर दिन स्मोकिंग करते थे। शूटिंग के दौरान वो रोज 20 से ज्यादा सिगरेट-बीड़ी पीते थे। इसे लेकर उन्होंने कहा था, “मैं स्मोकिंग का विज्ञापन नहीं कर रहा। लेकिन किरदार के लिए मुझे यह करना पड़ा। शूटिंग के दौरान हर दिन 20 सिगरेट पीता था। इसलिए मुझे घर में अपने बच्चों के पास जाने से पहले फ्रेश होने में दो घंटे लगते थे, ताकि स्मोकिंग की गंध मुझसे न आए।”

  3. पहले 8 किलो वजन बढ़ाया, फिर घटाया 12 किलो

    – एंग्री यंग मैन वाले लुक के साथ शाहिद कपूर फिल्म में कॉलेज बॉय और फिर एक डॉक्टर के रोल में दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने पहले 8 किलो वजन बढ़ाया, ताकि वो एक शराबी की तरह दिख सकें। बाद में कॉलेज स्टूडेंट वाला लुक पाने के लिए करीब 12 किलो वजन घटाया। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है।

    HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com