कपिल देव – 83 फिल्म में दीपिका अपने रियल लाइफ हस्बैंड के साथ परदे पर नजर आएंगी

यह तो तय हो ही गया है कि 83 फिल्म में दीपिका अपने रियल लाइफ हस्बैंड के साथ परदे पर नजर आएंगी। अब जानकारी आई है कि अपने छोटे रोल के बावजूद दीपिका इसकी प्रिपरेशन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। हाल ही में मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वे शूटिंग शुरू होने से पहले रोमी के बारे में और ज्यादा जानने उनके साथ बहुत सारा वक्त बिताएंगी। कपिल की फैमिली और रोमी से अच्छी जान-पहचान ने भी उन्हें इस रोल को एक्सेप्ट करने में मदद की।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर दीपिका के फिल्म का हिस्सा बनने की आधिकारिक घोषणा कर दी है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

View image on Twitter

taran adarsh

@taran_adarsh

OFFICIAL ANNOUNCEMENT… Deepika Padukone to star in … Ranveer Singh essays the role of , while Deepika will enact the role of Kapil Dev’s wife Romi Dev… Directed by Kabir Khan… 10 April 2020 release.

404 people are talking about this

कैसे करेंगी तैयारी

    • रोमी से नियमित मुलाकातों का क्रम बनाएंगी।
    • उनके साथ समय बिताकर उनकी पर्सनालिटी समझेंगी।
    • कपिल-रोमी के लव सीन्स के लिए वह उन दोनों की लाइफ के बारे में विस्तार से सुनेंगी।
    • चूंकि रोमी के बारे में पहले से ज्यादा मटेरियल उपलब्ध नहीं है, इसलिए ज्यादातर जानकारी दीपिका को उनसे पूछकर ही जुटानी होगी।
  1. कैसे है पहले से जान-पहचान

    बकौल दीपिका, उनके पिता प्रकाश पादुकोण, कपिल के समकालीन स्पोर्ट्स स्टार रहे हैं। दोनों की फैमिलीज पहले से ही घनिष्ठ संपर्क में रही हैं। कपिल और रोमी दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में भी आए थे। इससे पहले भी रोमी और दीपिका सोशल प्रोग्राम्स में मिलते रहे हैं।

  2. दीपिका का मेन सीन

    1983 के फाइनल में भारत के विकेट गिरते देख रोमी मैच छोड़ चली गई थीं, बाद में तालियां सुन वह स्टेडियम में वापस आ गईं।

  3. HAMARA METRO
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com