वर्ल्डकप में स्टेडियम के बाहर मूंगफली-भेल बेच रहे अंग्रेज

मूंगफली और भेल खाने का शौक तो आपको भी होगा. हर भारतीय को है. लेकिन हिंदुस्तान की गलियों वाली ये मूंगफली और भेल इस समय लंदन की सड़कों पर छाई हुई है. इंग्लैंड में वर्ल्डकप चल रहा तो स्टेडियम के बाहर एक अंग्रेज़ मूंगफली की दुकान लगाए हुए है और लोगों को गर्मागर्म मूंगफली दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों इनकी काफी चर्चा भी है.

इनकी मूंगफली खाने वालों में देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास भी शामिल हैं. उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. कुमार ने वीडियो में जब इस शख्स से पूछा कि ये क्या है तो वह कहता है ‘गरम..गरम…मूंगफली’

Embedded video

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

😂😂😂 लंदन के मूँगफली विक्रेता 😍🇮🇳

2,016 people are talking about this

कुमार विश्वास के वीडियो के अलावा भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंग्रेज भेल बेच रहा है. लोग लिख रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे मैच के बाहर ये शख्स भेल बेच रहा है. हालांकि, ये वीडियो मैच वाले दिन का ही है या फिर पुराना है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

लेकिन वर्ल्डकप के समय में सोशल मीडिया पर इसका काफी बज़ है. गौरतलब है कि लंदन में बड़ी संख्या में भारतीय मूल के लोग रहते हैं, इसके अलावा वर्ल्डकप की वजह से भी भारी संख्या में लोग वहां पर गए हुए हैं.

ऐसे में जहां भारतीय लोग इकट्ठे हो, और वहां पर भारतीय खानपान हिट ना हो ये कैसे हो सकता है. इसके अलावा भी कई ऐसे भारतीय पकवान हैं जो देश ही नहीं पूरी दुनिया में हिट हैं.

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com